Search Suggest

IND vs AUS World Cup 2023 Final Playing XI: सूर्यकुमार यादव होंगे बाहर टीम में आएगा ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की टीम में भी होंगे दो बदलाव

Cricket World Cup 2023 Final India Vs Australia Today Match Playing XI In Hindi

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम पहुंच चुकी है और सामने है दिग्गज टीम ऑस्ट्रेलिया दोनो टीमें पूरी तरीके से 19 नवंबर 2023 को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ने को तैयार है लेकिन... 

भारतीय टीम में एक बड़ा बदलाव हो सकता है इसका कारण भी हम आपको बताएंगे क्यों टीम इंडिया और बीसीसीआई को यह बदलाव करना पड़ रहा है??

साथ में ऑस्ट्रेलिया टीम भी पीछे नहीं है भारतीय टीम के लिए उन्होंने भी अपनी प्लानिंग पूरी कर ली है वे भी अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते है तो आइए जानते है दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन। 

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन
Cricket World Cup 2023 IND vs AUS Playing XI 

सूर्यकुमार की जगह खेल सकते है अश्विन और ईशान 

आप सभी को बता दूं टीम को अभी तक सूर्या की इतनी जरूरत नही पड़ी है लेकिन वे इस वर्ल्ड कप में टीम का अहम हिस्सा है लेकिन फाइनल में हमारे सामने विरोधी बहुत बड़ा है। 

इसे देखते हुए टीम इंडिया के कोच कप्तान और बीसीसीआई मिलकर कुछ बड़ी प्लानिंग कर रहे है आपको बता दूं ईशान किशन और अश्विन में से एक का टीम में आना पक्का समझा जा रहा है।

अश्विन ने चटकाए थे 6 विकेट 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दोनों टीम में जब आखिरी बार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बड़ी थी तो वह एक टेस्ट मैच था और उसमें पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन ने 6 विकेट चटकाए थी इसे देखते हुए भारतीय टीम रविचंद्रन अश्विन को फाइनल में जगह दे सकती है। 

अश्विन इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम की खटिया खड़ी कर सकते हैं इसी कारण भारतीय टीम उनके नाम पर एक बार विचार जरूर करेगी। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया आज के मैच की पिच रिपोर्ट और फैंटेसी भविष्यवाणी जानने के लिए क्लिक करें

ईशान किशन को मिल सकती है जगह 

सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में इतना खास नहीं रहा और ईशान किशन का प्रदर्शन भी इतना अच्छा नहीं रहा लेकिन यदि ईशान किशन को भारतीय टीम खिलाएगी तो वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक सरप्राइज की तरह होंगे और वह उनकी सारी प्लानिंग खराब कर सकते हैं। 

अगर आप वर्ल्ड कप फाइनल में सबसे धांसू रिसर्च के साथ सभी खबरें और Dream11 Prediction टीम चाहते है नीचे लिंक है हमारा टेलीग्राम चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

India vs Australia Today Match Playing 11 | भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया आज के मैच की प्लेइंग इलेवन 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव या (अश्विन या ईशान), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (डब्ल्यू), पैट कमिंस (सी), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें