Search Suggest

कठूमर विधानसभा से बाबू लाल बैरवा लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, लगाया टिकट बेचने का आरोप

Rajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस पर एक के बाद एक टिकट बेचने के आरोप लगते जा रहे है अब कठूमर से विधायक रहे बाबू लाल बैरवा ने आरोप लगाया है की कठूमर क्षेत्र का टिकट बेचा गया और अगर मुझे प्रत्याशी नहीं बनाया तो मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगा। 

राजस्थान विधानसभा चुनाव की सभी खबरें अब आपके WhatsApp पर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और Follow करें। 

राजस्थान विधानसभा चुनाव का WhatsApp चैनल
बाबू लाल बैरवा कठूमर (Babu Lal Bairwa Kathumar)
बाबू लाल बैरवा (Babu Lal Bairwa Kathumar)

कठूमर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार संजना जाटव को टिकट दिया उसके बाद नाराज चल रहे विधायक बाबू लाल बैरवा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को बैठक कर के निर्दलीय चुनाव लडने का फैसला किया। 

बाबू लाल बैरवा ने लगाया आरोप

बाबू लाल बैरवा ने कांग्रेस पार्टी के एक जिला पदाधिकारी पर रुपए लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है और पार्टी को एक बार पुन: विचार करने के लिए कहा है। 

समर्थको ने टायर जलाकर कर किया विरोध प्रदर्शन 

बाबू लाल बैरवा के समर्थको ने खेरली में सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया बुधवार को सभी कांग्रेस कार्यकर्ता बाबू लाल बैरवा के घर इकट्ठा हुए और टायर जलाकर कांग्रेस जिला पदाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की।

योगेश मिश्रा को बताया भाजपा का एजेंट 

बाबू लाल बैरवा ने कहा कि जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा बीजेपी के एजेंट है और गलत टिकट दिलाकर कांग्रेस पार्टी को डूबाने का काम कर रहें है। 

साथ में कहा की अगर कांग्रेस हाई कमान ने टिकट नहीं दिया तो वे निर्दलीय लड़कर कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जप्त करवा देंगे। ज्यादा जानकारी के आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं। वहां आपको सभी खबरें सबसे पहले मिल जायेगी। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें