Search Suggest

Rajasthan Assembly Election 2023: आरएलपी ने जारी की दूसरी सूची इन 11 प्रत्याशियों के नाम शामिल जानें किसे कहां से मिला टिकट

Rajasthan Assembly Election 2023: RLP released the second list, names of these 11 candidates are included, know who got the ticket from where.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में अभी तक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) इतनी मजबूत नजर नहीं आई है लेकिन उन्होंने एक बार फिर दूसरी लिस्ट जारी कर दी है और इस बार उनकी लिस्ट में 11 कैंडिडेट के नाम है इस लेख में हम आपको बताएंगे किसे कहां से मिला टिकट? 

Rajasthan Assembly Election 2023 RLP 2nd Candidate List
Rajasthan Assembly Election 2023 RLP 2nd Candidate List 

राजस्थान विधानसभा चुनाव की सभी खबरें अब आपके WhatsApp पर नीचे दिए गए लिंक से हमें Follow करें। 

राजस्थान विधानसभा चुनाव का WhatsApp चैनल

राजस्‍थान विधानसभा चुनाव 2023 में आरएलपी की दूसरी सूची के प्रत्‍याशी | Candidates of second list of RLP in Rajasthan Assembly elections 2023

विधानसभा क्षेत्र का नाम कैंडिडेट का नाम
निवाईश्री प्रहलाद नारायण बैरवा
दीवली उनियाराश्री विक्रम सिंह गुर्जर
पुष्कर श्री अशोक सिंह रावत
मसूदाश्री सचिन जैन सांखला
डीग कुम्हेरश्री इंजी. मनुदेव सिनसिनी
जमवारामगढ़ श्री डॉ. रमेश सोलंकी
नीम का थाना श्री राजेश कुमार मीणा भाईड़ा
दूदूश्री हनुमान प्रसाद बैरवा
कोटपुतलीसतीश कुमार मांड्या
दाता रामगढ़ महावीर बिजारनियां
लक्ष्मणगढ़विजयपाल सिंह बगड़िया
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने निवाई से प्रहलाद नारायण बैरवा को टिकट दिया है, दीवली उनियारा से विक्रम सिंह गुर्जर को टिकट दिया है, पुष्कर से अशोक सिंह रावत को टिकट मिला, मसूदा से सचिन जैन को, डीग कुम्हेर से मनुदेव सिनसिनी को आरएलपी का टिकट मिला, अन्य प्रत्याशियों में जमवारामगढ़ से रमेश सोलंकी, नीम का थाना से राजेश कुमार मीणा, कोटपूतली से सतीश कुमार मांड्या, लक्ष्मणगढ़ से विजयपाल सिंह बगड़िया को टिकट मिला है ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारा व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें जिसका लिंक ऊपर है राजस्थान की सभी खबरें वहां आपको मिल जाएंगी। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें