Search Suggest

IND vs SA 2nd ODI Playing XI: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में कैसी होगी भारतीय टीम

India vs South Africa 2nd ODI 2023 Playing XI In Hindi

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की वनडे सीरिज का दूसरा मैच 19 दिसंबर 2023 को सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में शाम 4:30 बजे से खेला जाएगा। 

हम इस लेख में इस दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन के बारे में जानेंगे जिससे पता चलेगा दोनो टीमों में कौन कौनसे खिलाड़ी को टॉप 11 में जगह मिलेगी तो लेख को पूरा जरूर पढ़ें

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2023 दूसरा वनडे की प्लेइंग इलेवन
Ind vs sa 2nd ODI 2023 Playing XI In Hindi 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन | IND vs SA 2nd ODI Playing 11 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, साईं सुदर्शन, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.आवेश खान।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा वनडे आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम 11 भविष्यवाणी

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: रीज़ा हेंड्रिक्स, टोनी डी ज़ोरज़ी, रासी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, तबरेज़ शम्सी, नंद्रे बर्गर, विलेम मुल्‍दर।

भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनो ही टीमों में बदलाव की संभावना काफी कम ही नजर आ रही है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका की टीम ने मुल्दर की जगह विलियम्स को खिलाया जा सकता है। 

अगर आप क्रिकेट देखते है और क्रिकेट की सभी खबरें सबसे पहले जानना चाहते है तो अब आप हमारा टेलीग्राम और व्हाट्सएप चैनल ज्वाइन कर सकते है लिंक नीचे है। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें