Search Suggest

IND vs NED Playing XI: ये बड़े खिलाड़ी हो सकते है बाहर ऐसी होगी नीदरलैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन

ICC Cricket World Cup 2023: India vs Netherlands Today Match Playing XI In Hindi

भारत बनाम नीदरलैंड का मैच रविवार दीपावली के दिन एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा दोपहर 2 बजे से शुरू होने वाले इस मैच में भारतीय टीम में कई बदलाव किए जा सकते है। 

भारतीय टीम में बदलाव की वैसे तो कोई गुंजाइश नहीं है लेकिन फिर भी यदि हार्दिक पांड्या वापसी करते हैं और कमजोर टीम है साथ में भारत सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है तो कई बड़े खिलाड़ियों को मैच में आराम दिया जा सकता है।

भारत बनाम नीदरलैंड आज के मैच की प्लेइंग इलेवन
India vs Netherlands Today Match playing 11

कहा जा रहा है की सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर किया जा सकता है क्योंकि हार्दिक पंड्या वापसी कर सकते है और ये मैच सिर्फ एक फॉर्मेलिटी है क्योंकि भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है उसको देखते हुए कुछ बड़े खिलाड़ियों को भी आराम दिया जा सकता है।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट पढ़ें कौन करेगा अच्छा प्रदर्शन 

भारत बनाम नीदरलैंड ड्रीम 11 टीम जानने के लिए क्लिक करें

क्या हो सकती है हार्दिक की वापसी 

नही आपका यह संकोच में अभी दूर कर देता हूं क्योंकि हार्दिक पांड्या अभी तक चोट से रिकवर नही हो पाए है और अब वे वर्ल्ड कप का एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। 

सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है आराम 

हां इस मैच में सूर्या को आराम मिल सकता है क्योंकि ईशान किशन ने अभी तक मैच नही खेला है और वे टीम का हिस्सा। है। 

भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है तो वे एक बाद ईशान को आजमाना चाहेगी इसलिए सूर्या को आराम मिल सकता है। 

लेकिन फिलहाल भारतीय टीम सही स्थिति में है ऐसी हालत में बदलाव करना सही नही होगा क्योंकि टीम की लय बिगड़ सकती है आपका इस बारे में क्या कहना है कॉमेंट में जरूर बताएं और अपने दोस्तो के साथ शेयर करें। 

भारत बनाम नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन |INDIA vs Netherlands Playing XI 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सूर्या कुमार यादव/ ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह। 

नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन: मैक्स ओ'दाऊद, वेस्ली बारेसी, कॉलिन एकरमेन, स्कॉट एडवर्ड्स(कप्तान और विकेटकीपर), बेस डी लीडे, सिब्रांड इगल्ब्रेष्ट, लोगन वान बीक, तेजा निदामनुरु, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन, रीलोफ वान डर मर्व। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें