Search Suggest

Cricket World चल रहा है और इस भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने लिया संन्यास नही मिल रहा था टीम में मौका

सन्यास गुरकीरत सिंह मान ने लिया है और सोशल मीडिया पर शिखर धवन छाए हुए है लोग कह रहे है एक दिन गब्बर भी टीम ने जगह ना मिलने की वजह से संन्यास ले लेगा लेकिन आपको बता दूं शिखर धवन की तरफ से अभी ऐसी कोई बात सामने नही आई है। 

गुरकीरत सिंह मान ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

अब आते है असली खबर पर गुरकीरत सिंह मान ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संस्यास की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए कर दी है उन्होंने अभी तक सिर्फ तीन मैच खेले थे और उनकी उम्र मात्र अभी 33 वर्ष है। 

World Cup 2023
गुरकीरत सिंह मान ने लिया सन्यास खबरें शिखर के बारे में 

2016 में तीन मैच खेले बॉलिंग भी की बैटिंग भी

2016 में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत खेलने आई तो गुरकीरत मान सिंह भारतीय टीम का हिस्सा थे उसमें उन्होंने मिडिल ऑर्डर ने भारतीय टीम में बैटिंग की और 10 ओवर भी कराए थे। 

पंजाब टीम से बाहर हुए और 2020 से नही खेल पा रहे थे आईपीएल

लेकिन टीम से लगातार अंदर बाहर हो रहे थे और पंजाब टीम से भी उन्हें बाहर किया गया और 2020 से आईपीएल भी नही खेल पाए इसलिए उन्होंने सन्यास का फैसला किया है।

इंस्टाग्राम पर किया ऐलान

आज का दिन मेरी अविश्वसनीय क्रिकेट यात्रा का अंतिम दिन है। भारत का प्रतिनिधित्व करना सम्मान और सौभाग्य की बात रही है। मेरा सहयोग करने के लिए मैं अपने परिवार, मित्रों, कोच और साथी खिलाड़ियों का आभार व्यक्त करता हूं। आप सभी ने मेरे करियर में अहम भूमिका निभाई।

शिखर को भी नही मिल रहा मौका

शिखर धवन को भी लगातार टीम इंडिया से बाहर रखा जा रहा है उन्हे एशियन गेम्स में और अब वर्ल्ड कप में टीम से बाहर रखा गया ऐसा लगता है उनके साथ नाइंसाफी हो रही है वरना दोनो में से किसी एक टूर्नामेंट में उन्हे जरूर होना चाहिए था।
लेकिन शिखर इसका दुख नही करते वे युवाओं और देश को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते है। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें