Search Suggest

IND vs AUS World Cup Final Weather Report: मौसम ने बिगाड़ा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल में खेल तो क्या होगा किसे मिलेगा कप?

Cricket World Cup 2023 India vs Australia Final Today Match Narendra Modi Stadium Ahmedabad Weather Forecast Report In Hindi

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीम में तैयार है लेकिन अहमदाबाद का मौसम दोनों टीमों के लिए ही परेशानी का सबब बन सकता है तो आइए जानते है अगर मौसम ने खेल बिगाड़ा तो कप किसे दिया जायेगा? 

Cricket World Cup 2023 Final: india vs Australia Today Match Narendra Modi Stadium Ahemdabad weather forecast report in Hindi
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल के दिन अहमदाबाद का मौसम

कैसा रहेगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल 2023 के दिन अहमदाबाद का मौसम 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच अहमदाबाद स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे से 19 नवंबर को खेला जाएगा इस दिन अहमदाबाद का मौसम दिन में साफ रहेगा और रात में भी खुला बादल रहेगा। 

क्या होगा अगर बारिश हुई और रुकी नहीं तो 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच के दिन यदि मौसम नहीं खुला और बारिश होती रही तो मैच को रिवर्स डे यानी दूसरे दिन करवाया जाएगा। 

अगर बारिश थोड़ी बहुत देर होती है तो मैच को डक वर्थ लुईस नियम के तहत काम ओवर का कर दिया जाएगा और पूरा करवाया जायेगा। 

इस बार फाइनल सेमीफाइनल मुकाबले यदि ड्रॉ हुए तो आए है अलग नियम क्लिक करें और जानें 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें