Search Suggest

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम इलेवन भविष्यवाणी | BAN vs SL Today Match Pitch Report & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

Cricket World Cup 2023 Bangladesh vs Srilanka Today Match Arun Jaitley Stadium Delhi Pitch Report & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश बनाम श्रीलंका (SL vs BAN) का मैच 6 नवंबर को अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। 

श्रीलंका को पिछले मैच में बांग्लादेश ने 302 रन से बुरे तरीके से हराया था देखते है वो अब कैसे वापसी करते है। वहीं बांग्लादेश ने पिछले मैच में पाकिस्तान से हार झेल चुकी है।

अगर आप फैंटेसी टीम बनाते है और हर बार हार जाते है तो आपकी रिसर्च में जरूर कोई कमी है इसलिए आप मेरी ऐसी ही रिसर्च हर मैच से पहले जानने के लिए हमें WhatsApp पर Follow करें Link नीचे है। 

Bangladesh Vs Srilanka Today Match Pitch Report & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi
बांग्लादेश बनाम श्रीलंका पिच रिपोर्ट और ड्रीम इलेवन फैंटेसी टीम भविष्यवाणी
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का टेलीग्राम चैनल
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का व्हाट्सएप चैनल

अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली पिच रिपोर्ट | Arun Jaitley Stadium Delhi Pitch Report

यहां की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है यहां स्पिन और तेज गेंदबाजों को बराबर मदद मिलती है। 

यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही रहता है क्योंकि बल्लेबाजी की सबसे अच्छी परिस्थिति बनती है। 

यहां लास्ट मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड के बीच खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 399 रन और नीदरलैंड ने 90 रन ही बनाएं। 

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच अभी तक 53 मैच खेले गए है जिनमे से 42 मैच श्रीलंका ने और 9 मैच बांग्लादेश ने और 2 मैच बेनतीजा रहें है।

इस मैच में 11 विकेट तेज गेंदबाजों ने और 5 विकेट स्पिनरों ने लिए थे। 

अभी तक खेले गए 29 वनडे मुकाबले में से 15 मैचों में पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम और 14 मैचों में पहली पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम जीती है।

वनडे में यहां का औसत स्कोर 251 रन है पिच रिपोर्ट के बारे में ज्यादा जानने के लिए आप। ऊपर लिंक पर क्लिक कर सकते है जहां आपको पूरी डिटेल दी गई है। 

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश आज के मैच की प्लेइंग इलेवन | SL vs BAN Today Match Playing 11

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन: पथुम निसांका, दिमुथ करूणारत्ने, कुसल मेंडिस (कप्तान व विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका,एम, दुशन हेमंथा, दुष्मंता चमीरा, महिश तीक्षणा, कसुन रजिथा, दिलशान मदुशंका, एंजेलो मैथ्यूज।

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: तंजीद हसन, लिटन दास, नजमुल हुसैन शान्तो, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान।

SL vs BAN Today Match Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi | बांग्लादेश बनाम श्रीलंका आज के मैच की ड्रीम टीम भविष्यवाणी 

मधुशंका: दिलशान मधुशंका ने भारत के खिलाफ रोमांचित मैच में 10 ओवर में 5 विकेट लेकर अपना लोहा मनवाया है और पावरप्ले में वे अरुण जेटली स्टेडियम की पिच पर बांग्लादेश के लिए घातक साबित हो सकते है। 

कुशल मेंडिस भारत के खिलाफ तो नही चले लेकिन ban के लिए वे काल साबित हो सकते है। मुस्तफिजुर रहमान श्रीलंका के शुरुआती विकेट चटका सकते है। 

ज्यादा जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए लिंक से व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें