Search Suggest

IND vs NEP Today Match Muttiah Muralitharan International Cricket Stadium Pitch Report In Hindi Asia Cup 2023 | भारत बनाम नेपाल मुथिया मुरलीधरन आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पिच रिपोर्ट एशिया कप 2023

Asia Cup 2023 India vs Nepal Today Match Muttiah Muralitharan International Cricket Stadium Pitch Report In Hindi Pallekele International Cricket

IND vs NEP: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में आज का मैच भारत (IND) बनाम नेपाल (NEP) के बीच शाम 3:00 बजे से पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम कैंडी श्रीलंका में खेला जाएगा। 

मैच से पहले हम जानेंगे की पिच से किसे मदद मिलेगी कौनसे खिलाड़ी का प्रदर्शन इस पिच पर सही है तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी या स्पिनर्स को सभी जानकारी के लिए लेख को पूरा जरूर पढ़ें। 

Asia Cup 2023 India vs Nepal Today Match Pallekele International Cricket Stadium Pitch Report In Hindi
Asia Cup 2023 India vs Nepal Today Match Pallekele International Cricket Stadium Pitch Report In Hindi 

अगर आप हर मैच से पहले अपनी Dream11 Fantasy Team Prediction करना चाहते है और उसके लिए Pitch Report, मौसम पूर्वानुमान और Stats के साथ Head To Head Records चाहते है तो आप नीचे दिए गए लिंक से हमारा Telegram Channel और Facebook Group जरूर ज्वाइन करें। यहां आपको एशिया कप और वर्ल्ड कप की सभी खबरें मिलेंगी।

क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का टेलीग्राम चैनल
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का फेसबुक ग्रुप

Pallekele International Cricket Stadium Pitch Report In Hindi | मुथैया मुरलीधरन क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट श्रीलंका 

यहां की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है लेकिन भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पता चलता है की शुरुआती ओवर्स में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है जो स्विंग कराना जानते है। 

भारत बनाम नेपाल मैच में भारतीय टीम की जीतने की संभावना है 95% से भी ज्यादा है। 

यहां का औसत स्कोर 250 रन से ज्यादा है पहली पारी में लेकिन दूसरी पारी में स्कोर आसानी से चेस हो जाता है क्योंकि पिच बल्लेबाजी के अनुकूल बनती जाती है जैसे जैसे मैच आगे बढ़ता है। 

हार्दिक पंड्या और ईशान किशन ने पिछले मैच में इस स्टेडियम में अच्छी पारियां खेली थी हार्दिक इस मैच में भी बोलिंग और बैटिंग दोनो से अच्छा कर सकते है। 

बुमराह और सिराज अगर भारत की पहले गेंदबाजी आती है तो विकेट शुरुआती ओवर्स में चटका सकते है। इस दिन विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल भी अच्छा करेंगे क्योंकि नेपाल के पास बोलिंग अटैक अच्छा नहीं है। 

ज्यादा जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम चैनल और फेसबुक ग्रुप जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़े 

मैं अलवर का रहने वाला हू, और मैं आर्ट से स्नातक कर चुका हूं। jokeswithnishu@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें