Search Suggest

संजू सैमसन अपना आपा खो बैठे और अंपायर से झगड़ बैठे DC बनाम RR मैच के वो 2 खास क्षण जिनपर हो रही चर्चा

Sanju Samson lost his temper and quarreled with the umpire. Those 2 special moments of DC vs RR match which are being discussed.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में मैच चल रहा था दिल्ली कैपिटल्स (DC) बनाम राजस्थान रॉयल्स (RR) का पहली पारी में दिल्ली कैपिटल्स ने बल्लेबाजी की और 222 रनों का विशाल लक्ष्य राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा उसका पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम के साथ अंपायर की लड़ाई हो गई।

DC vs RR मैच का ड्रामा संजू सैमसन नाराज
दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच में संजू सैमसन अंपायर से बात करते हुए 

बात है 16वें ओवर की चौथी बॉल की जब संजू सैमसन एक बड़ा शॉट खेलने के लिए गए और बॉल बाउंड्री लाइन पर खड़े साई होप में पकड़ ली।

लेकिन बाउंड्री लाइन के पास होने के कारण थर्ड अंपायर ने बॉल को चेक किया और संजू सैमसन को आउट करार दे दिया लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा था की साई होप का पांव बाउंड्री लाइन के काफी करीब है।

अंपायर को और कैमरा एंगल के साथ जूम करके उसको देखना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसके बाद संजू सैमसन काफी नाराज नजर आए और अंपायर से बात चीत करते दिखे। 

उसके थोड़ी ही देर बार कुमार संगकारा भी गुस्से में नजर आए और संजू सैमसन ने रिव्यू की मांग की लेकिन समय निकल जाने के कारण उन्हे रिव्यू भी नही दिया गया और इसपर रिकी पोंटिंग ने भी अपना रिएक्शन दिया और गुस्सा जाहिर किया की आउट दे दिया तो बाहर जाओ 

मैच का दूसरा मोमेंट आया जब 19वें ओवर की आखिरी बॉल पर जब पॉवेल खेल रहे थे तो गेंद नीली रेखा से बाहर थी लेकिन ना तो फील्ड अंपायर ने वाइड दी ना ही थर्ड अंपायर ने आखिरी ये कैसी नाइंसाफी है आप सोशल मीडिया पर शेयर करके अपना रिएक्शन इसपर जरूर दें।

क्रिकेट की सभी खबरें सबसे पहले पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक से हमारा चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़ें 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें