Search Suggest

IPL 2024: रोहित ने इंटरव्यू में बताया धोनी को सन्यास से वापस लाना कठिन लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक खेल सकते है

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट और इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन से टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर बातचीत की जिसकी महत्वपूर्ण बातें हम आपको इस लेख में बताने जा रहें है। 

रोहित ने इस पॉडकास्ट में सिलेक्टर्स से मीटिंग, धोनी और कार्तिक की बल्लेबाजी की तारीफ की और टी20 वर्ल्ड कप के बारे में काफी बातचीत की। 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा के प्लान एमएस धोनी करेंगे रिटायरमेंट से वापसी
रोहित शर्मा ने एमएस धोनी के बारे में क्या कहा टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्या है प्लान

अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ से मुलाकात पर तोड़े मिथक 

इंडियन प्रीमियर लीग के बीच ये अफवाह सामने आ रही थी की टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल के बीच में ही कप्तान रोहित शर्मा की बातचीत अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ से हुई है लेकिन रोहित ने इसके बारे में क्या कहा? 

रोहित ने कहा कि मैं किसी से नहीं मिला अगरकर दुबई में कहीं गोल्फ खेल रहें है और द्रविड़ बेंगलुरु में अपने बच्चे के साथ है और मैं मुंबई में हूं और हम अभी तक नही मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा की BCCI के किसी व्यक्ति को जबतक कैमरे कुछ कहते नही सुनते जबतक सब झूठ है। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए होना है खिलाड़ियों का चयन 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन 1 जून से वेस्ट इंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा लेकिन उसके एक महीने पहले ही ICC ने बोर्ड से खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी है। 

ऐसे में भारतीय टीम का एलान जल्द किया जा सकता है और उसके लिए मीटिंग 30 अप्रैल तक हो सकती है। 

धोनी की रिटायरमेंट को बताया कठिन 

पॉडकास्टर ने जब रोहित से पूंछा की क्या वे रोहित को रिटायरमेंट से वापस लेकर आ सकते है तो इसके जवाब में रोहित ने कहा की एमएस धोनी को टी20 वर्ल्ड कप में लाना मुश्किल है दिनेश कार्तिक को लाना आसान है। 

रोहित ने आगे कहा की दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहें सहारनीय है और एमएस का इंपैक्ट भी इस आईपीएल में काफी शानदार है। 

ऐसी ही क्रिकेट खबरों को सबसे पहले जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक से हमारा चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़ें 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें