Search Suggest

KKR vs SRH Dream11 Prediction, पिच रिपोर्ट, Playing XI, मौसम पूर्वानुमान और IPL के पुराने आंकड़ों के साथ बढ़िया Fantasy Tips

IPL 2024 Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Today Match Pitch Report, Weather Forcast, Playing XI & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 23 मार्च को महाराजा यादविंद्र सिंह स्टेडियम मुल्लांपुर में शाम 7:30 से खेला जाएगा। 

आज हम इस लेख में जानेंगे KKR vs SRH के इस मैच की Pitch Report, Weather Forcast, Playing XI, दोनो टीमों के Head To Head Records और पुराने आंकड़ों को सही से रिसर्च करके एक शानदार सी Dream11 Fantasy Team Prediction तो लेख को पूरा जरूर पढ़ें। 

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम टीम भविष्यवाणी
आईपीएल 2024 पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम इलेवन फैंटेसी टीम भविष्यवाणी

सबसे पहले जानते है आज के मैच की पिच रिपोर्ट Eden Gardens Stadium Kolkata Pitch Report 

ईडन गार्डन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए समान रूप से मददगार रहती है यहां पर खूब रन बनते है तो कभी कभी लो स्कोरिंग मैच भी देखने को मिलते है। 

इस स्टेडियम में सबसे तेज आउटफील्ड है जिसका फायदा बल्लेबाज खून उठाते है और नारायण जैसे स्पिन गेंदबाजों को यहां टर्न भी मिलती है। 

तेज गेंदबाजों को भी शुरुआत और अंत के ओवर्स में थोड़ी मदद मिलती है लेकिन टॉस जीतकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना लाभकर माना जाता है। 

यहां पर टॉप ऑर्डर के साथ लोअर ऑर्डर बल्लेबाज भी अच्छे होने चाहिए वही टीम जितने का माद्दा रखेगी। 

ईडन गार्डन स्टेडियम कोलकाता की पूरी पिच रिपोर्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें 

KKR vs SRH आज के मैच के दौरान ईडन गार्डेंस स्टेडियम कोलकाता का मौसम (Weather Forcast)

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के समय ईडन गार्डन स्टेडियम का मौसम साफ नही है बारिश की 5% तक संभावना है और तापमान 31° रहेगा। 

नमी 74% और हवाएं 16 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चलेंगी। 

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आज के मैच की Playing XI 

Kolkata Knight Riders प्लेइंग इलेवन: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, मनीष पांडे, नीतिश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती।

Sunrisers Hyderabad प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, नीतिश कुमार रेड्डी, पैट कमिंस, मयंक मार्कंडे, भुवनेश्वर कुमार और वानिंदु हसरंगा।

अब जान लेते है KKR vs SRH के Head To Head आंकड़े

आईपीएल में अभी तक दोनो टीमें 26 बार एक दूसरे से भिड़ी है जिनमे से 16 बार केकेआर और 9 बार सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारी है। 

अब जान लेते है कुछ Fantasy Tips और कुछ आंकड़े 


अगर आप आईपीएल 2024 की सभी खबरों के साथ सभी मैचों की पिच रिपोर्ट और टॉस के बाद फ्री में फैंटेसी टीम चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक से हमारा चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

केकेआर बनाम एसआरएच आज के मैच की फैंटेसी टीम (Dream11, My11Circle, MPL, Howzat, Winzo, Ballebaazi Etc.)

आप अपनी टीम में फिल साल्ट, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, रसेल, नारायण, मिचेल स्टार्क, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, क्लासेन, और भुवनेश्वर कुमार को रख सकते है बाकी की टीम के लिए हमारा चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़ें 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें