Search Suggest

MI-W vs DC-W Dream11 Prediction: इंडियंस बनाम कैपिटल्स आज के मैच की पिच रिपोर्ट और फैंटेसी क्रिकेट टिप्स

WPL 2024 Mumbai Indians vs Delhi Capitals Today Match Pitch Report & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

WPL 2024 Mumbai Indians vs Delhi Capitals 1st Match: महिला प्रीमियर लीग का आगाज 23 फरवरी 2024 से मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मैच से होने जा रहा है यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 8 बजे से खेला जाएगा। 

मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम11 फैंटेसी टीम भविष्यवाणी
WPL 2024 MUM vs DEL Today Match Pitch Report & Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi 

आज हम इस लेख में जानेंगे मैच से पहले की पिच रिपोर्ट, मौसम पूर्वानुमान, हेड टू हेड, इंजरी रिपोर्ट के साथ Dream11 फैंटेसी टीम भविष्यवाणी जिससे आपको अपनी टीम बनाने में काफी मदद मिलेगी। 

आपको बता दें कि पिछले सीजन के फाइनल मैच में मुंबई बनाम दिल्ली ही भिड़े थे जिसमे मुंबई ने जीत दर्ज की थी। आप इस आईपीएल के पहले मैच को जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख पाएंगे। 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में मैच के दौरान मौसम 

मुंबई इंडियंस महिला बनाम दिल्ली कैपिटल्स महिलाओं के बीच मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां आज का मौसम साफ रहने का अनुमान है बारिश की कोई संभावना नहीं है लेकिन नमी थोड़ी ज्यादा रहेगी। 

MIW vs DCW Playing XI Today Match 

मुंबई इंडियंस की महिला प्लेइंग इलेवन: हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नताली साइवर, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, अमनजोत कौर, इस्सी वोंग, सैका इशाक, फातिमा जाफर और अमनदीप कौर। 

दिल्ली कैपिटल्स की महिला प्लेइंग इलेवन: शैफाली वर्मा, मेग लैनिंग (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, मारिज़ान कप्प, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, मणि मिन्नू, राधा यादव और पूनम यादव

MI-W vs DC-W Head To Head Records 

दोनो टीमों के बीच अबतक डबल्यूपीएल में 3 मैच खेले गए है जिनमे से मुंबई ने 2 मैच जीते है और एक मैच दिल्ली ने अपने नाम किया है इसमें मुंबई का पलड़ा थोड़ा भारी लगता है। 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु की पिच रिपोर्ट | M Chinnaswamy Stadium Bengluru Pitch Report In Hindi 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु की पिच बल्लेबाजी के लिए वरदान मानी जाती है यहां पर शुरू से लेकर अंत तक बल्लेबाजों को खूब मदद मिलती है और वे छोटी बाउंड्री और तेज आउटफील्ड का फायदा उठाकर खूब रन बनाते है। 

शुरुआत और अंत के ओवर्स में तेज गेंदबाजों को विकेट मिलते है लेकिन बड़े शॉट्स लगाने के चक्कर में बल्लेबाज स्पिन की फिरकी में भी फंस जाते है। 

इस स्टेडियम की पूरी पिच रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अगर आप WPL 2024 के सभी मैचों की पूरी रिसर्च अपने WhatsApp और Telegram पर पाना चाहते है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और हमें Follow करें। 

MI-W vs DC-W Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi | मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स आज के मैच की भविष्यवाणी 

आप अपनी फैंटेसी टीम में यस्तिका भाटिया, हेले मैथ्यूज, सैफाली वर्मा, पूजा वस्त्रकार और सदरलैंड को रख सकते है बाकी सब आपको उपर लिंक से मिल जायेगा। 

चेतावनी:- यह टीम लेखक की पसंद है और उसने इसे विश्लेषण के आधार पर बनाया है लेकिन आप टीम बनाने से पहले अपनी खुद की रिसर्च जरूर कर लेवें। 

यह भी पढ़ें 

मैं अलवर का रहने वाला हू, और मैं आर्ट से स्नातक कर चुका हूं। jokeswithnishu@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें

banner