Search Suggest

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफ़ीज़ ने विराट कोहली को कहा स्वार्थी माइकल वॉन ने ऐसा जवाब दिया कुछ कहना छोड़ देंगे

Cricket World Cup 2023 Virat Kohli Latest News In Hindi

Virat Kohli News IND vs SA: बात शुरू हुई वर्ल्ड कप के मैच नंबर 37 से मैच था भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का जिसमें विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली और रविंद्र जडेजा ने दमदार पारी के साथ 5 विकेट लिए और भारतीय टीम को बड़े अंतराल से जीत दिलाई। 

लेकिन इसी बीच पाकिस्तानी पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज का बयान सामने आया उसमें उन्होंने विराट कोहली को स्वार्थी बताया इसके बाद विराट ने तो इसपर रिएक्ट नही किया लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इसपर ऐसी बात कह दी की अब वो बोलने लायक ही नहीं रहे तो आइए जानते है क्या है पूरी ख़बर। 

विराट कोहली की खबरें
World Cup 2023: Virat Kohli Latest News In Hindi 
97 रन बनाने के बाद विराट कोहली थोड़ा स्वार्थी होकर खेलने लगे वे टीम को जरूरत पड़ने पर बाउंड्री ना मारकर अपने शतक के लिए खेल रहे थे और सिंगल ले रहे थे मुझे ये देखकर अच्छा नही लगा - पूर्व पाकिस्तानी टीम कप्तान मोहम्मद हफीज
इसके जवाब में इंग्लैड के पूर्व कप्तान ने कहा - छोड़िए हाफिज साहब इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया और अभी तक सभी 8 मैच जीते है। और विराट कोहली ने शतक ट्रिकी पिच पर लगाया है और उनकी टीम 200 से ज्यादा रनों से जीती है।

पाकिस्तान की भारतीय खिलाड़ियों और भारतीय टीम से ज्यादा फिलहाल अपनी टीम और अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर चिंतित रहना चाहिए क्योंकि इस वर्ल्ड कप में उनकी टीम फिसड्डी साबित हुई है उनकी गेंदबाजी की जितनी तारीफ से सब रोहित शर्मा ने निकाल दी। 

आपका विराट कोहली की पारी के बारे में क्या कहना है कॉमेंट में बताएं और इसे शेयर करें और क्रिकेट की खबरों के लिए ज्वाइन करें हमारा टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप चैनल लिंक नीचे है। 

क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का टेलीग्राम चैनल
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का व्हाट्सएप चैनल

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें