Search Suggest

IND vs NZ 1st World Cup Semifinal Playing XI: इन बड़े खिलाड़ियों की जगह पर मंडरा रहा खतरा कौन होगा बाहर कौन रहेगा प्लेइंग इलेवन में

Cricket World Cup 1st Semifinal 2023: India vs Newzealand Today Match Playing XI In Hindi

ICC Cricket World Cup 2023 Semifinal मैच भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर 2023 को खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है की भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम दोनो में ही बड़े बदलाव हो सकते है। 

सूर्या कुमार यादव को बाहर करके इस खिलाड़ी की टीम में लाने की बात कही जा रही है क्योंकि सूर्या का प्रदर्शन इस बार इतना खास नही बताया जा रहा है। 

वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने से कप्तान केन विलियमसन को भी बाहर करने की बात सामने आ रही है तो जानते है कैसी रहेगी दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन। 

क्यों वर्ल्ड कप में भारत पर भारी पड़ती है न्यूजीलैंड जानने के लिए क्लिक करें

वर्ल्ड कप 2023 पहले सेमीफाइनल में भारत बनाम न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन
भारत बनाम न्यूजीलैंड आज के मैच की प्लेइंग इलेवन | IND vs NZ Today Match Playing 11 

सेमीफाइनल में तुरुप का इक्का साबित हो सकते है ईशान किशन 

आपको बता दूं भारतीय टीम ने शुरुआती मैचों में मोहम्मद शमी को बाहर करके शार्दुल ठाकुर को खिलाया था लेकिन जब मोहम्मद शमी टीम में आए तो उन्होंने दुश्मन टीमों के छक्के छुड़ा दिए और भारत को कई एकतरफा जीत दिलाई।

भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच की पिच रिपोर्ट जानने के लिए क्लिक करें

इसी तरह अब भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव को बाहर करके ईशान किशन को टीम में लाने की तैयारी कर रही है क्योंकि विरोधी टीमें इसके लिए तैयार नहीं है ईशान उनके लिए सरप्राइज की तरह होंगे और बड़े रन कर सकते है। 

केन विलियमसन से नही है कोई दिक्कत 

भारतीय टीम को इस बार केन विलियमसन से कोई दिक्कत नही होगी क्योंकि भारतीय टीम इस बार शानदार फॉर्म में चल रही है और अबकी बार जरूर बुमराह या शमी में से उनका विकेट जल्द ही कोई चटका लेगा। 

सोशल मीडिया पर केन विलियमसन का हव्वा लोगो ने बना रखा है लेकिन घबराने की जरूरत नही है। 

Ind Vs Nz Weather Update: कहीं मौसम ना बिगाड़ दे सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड का खेल जानें कैसा रहेगा वानखेड़े स्टेडियम मुंबई का मौसम

भारत बनाम न्यूजीलैंड आज के मैच की प्लेइंग इलेवन | IND vs NZ Today Match Playing 11 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव या ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह। 

फैंटेसी टिप्स: रोहित शर्मा को कप्तान बना देना लेकिन इन तीन खिलाड़ियों को टीम में जगह मत देना पूरी ड्रीम टीम जानने के लिए क्लिक करें

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: डेव्हन कॉनवे, रचीन रविंद्र, केन विलियमसन, डेरिल मिशेल, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, टॉम लैथम, मिशेल संतनेर, टिम साउदी, लोकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें