Search Suggest

IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम ने ये क्या कह दिया

भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहते है

 क्रिकेट विश्व कप 2023 की शुरुआत तो हो चुकी है लेकिन असली मजा आने वाला है 14 अक्टूबर को क्योंकि इस दिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होने जा रहा है क्रिकेट की दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीम भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दोनो ही टीमें एक दूसरे को हराने के लिए उत्सुक है। 

लेकिन मैच से पहले ही दोनो टीमों के कप्तानों के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है रोहित शर्मा और बाबर आजम दोनो ही मीडिया के सामने एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आए है तो आइए जानते है क्या है पूरा मामला। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस
वर्ल्ड कप मैच से पहले बाबर आजम और रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में

जब पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से वर्ल्ड कप में अभी तक के भारत द्वारा 7 हारो पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की रिकॉर्ड्स बनते ही टूटने के लिए है। यानी उनका सीधे तौर पर कहना है की वे इस बार इंडिया को हराना चाहते है और विश्व कप में भारतीय टीम के अजेय रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते है। 

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा की मैं उस तरह का नही हूं जो पुराने आंकड़े (7-0) को देखूं मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा और टीम भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेगी। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें