Search Suggest

IND vs SA 2nd ODI Weather 🌡️ Forecast: कैसा रहेगा दूसरे मैच के दौरान सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम जोहान्सबर्ग दक्षिण अफ्रीका का मौसम

India vs South Africa 2nd ODI 2023 St George's Park Stadium Johannesburg South Africa Weather Forecast Report In Hindi

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा जहां मैच होने से पहले फैंस को बारिश की आशंका है की कही मैच का मजा किरकिरा ना कर दे। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में बारिश दो मैचों को अपनी चपेट में ले चुकी है इसलिए फैंस के मन में डर है की कहीं वनडे सीरीज भी इसी तरह से अधूरी सी न रह जाए।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा वनडे के लिए सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम दक्षिण अफ्रीका का मौसम
IND vs SA 2nd ODI Weather Forecast In Hindi 

अब जानते है सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम पोर्ट एलिजाबेथ दक्षिण अफ्रीका का मौसम 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरे वनडे के दौरान बारिश की संभावना हल्की है यहां 10 बजे रात के 30% संभावना मौसम विभाग बता रहा है। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा वनडे आज के मैच की पिच रिपोर्ट और ड्रीम 11 भविष्यवाणी

मेरे अनुमान से मैच में बारिश आयेगी लेकिन इतनी ज्यादा नहीं की मैच को रद्द करवाया जाए मैच को कम ओवर्स का किया जा सकता है इसकी काफी हद तक संभावना है। 

बाकी क्रिकेट की दुनियां की सभी बड़ी खबरों के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम और व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें