Search Suggest

दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश वानखेड़े स्टेडियम मुंबई पिच रिपोर्ट | SA vs BAN Today Match Wankhede Stadium Mumbai Pitch Report In Hindi

Cricket World Cup 2023 South Africa vs Bangladesh Today Match Wankhede Stadium Mumbai Pitch Report In Hindi

बांग्लादेश बनाम दक्षिण अफ्रीका (BAN vs SA) का वर्ल्ड कप में मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 23 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच में वैसे तो शानदार प्रदर्शन करती आ रही दक्षिण अफ्रीकी टीम के जीतने की संभावना काफी ज्यादा है लेकिन जैसे पिछले मैच में नीदरलैंड ने उलटफेर किया वैसे ही इस मैच में बांग्लादेश भी साउथ अफ्रीका की टीम को हराने का दम रखता है। 

तो आज हम आपको इस लेख में बताएंगे वानखेड़े स्टेडियम मुंबई की पिच रिपोर्ट जिससे आपको पता चलेगा की Dream11 Fantasy Team Prediction में आपको किस किस खिलाड़ी को अपनी टीम में रखना है किसे बाहर करना है तो लेख को पूरा जरूर पढ़ना। 

Wankhede Stadium Mumbai Pitch Report
क्रिकेट विश्व कप 2023 बांग्लादेश बनाम दक्षिण अफ्रीका (BAN vs SA Pitch Report) वानखेड़े स्टेडियम मुंबई पिच रिपोर्ट 
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का टेलीग्राम चैनल
क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का व्हाट्सएप चैनल

Wankhede Stadium Mumbai Pitch Report In Hindi Today Match World Cup 2023 | वानखेड़े स्टेडियम मुंबई पिच रिपोर्ट और आंकड़े 

वानखेड़े स्टेडियम मुंबई की पिच बल्लेबाजी के लिए मदद प्रदान करती है साथ ने यहां की बाउंड्री थोड़ी छोटी है और तेज आउटफ्लिड के कारण यहां बल्लेबाज खूब बड़े शॉट्स लगाते है। 

अब बल्लेबाजी पिच है इसका मतलब ये नही की यहां सिर्फ बल्लेबाज़ी को ही मदद मिलती है स्विंग करवाने वाले गेंदबाज शुरुआती ओवर्स में विकेट चटका सकते हैं और बीच के ओवर्स में स्पिन के लिए भी सही मौका होता है। 

यहां खेले गए 23 वनडे (ODI) मैचों में से 12 मैचों में पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है और 11 में पहली पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम बाजी मार गई है। 

टॉस जीतकर वनडे में यहां पहले बल्लेबाजी करना सही होता है यहां की पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़े स्कोर बनते है। 

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन 

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: तंजिद हसन, लिटन दास, नाजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मेहदी हसन, तौहीद हिरदॉय, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, नासम अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजूर रहमान, शोरफुल इस्लाम। (शाकिब अल हसन भी खेल सकते है क्योंकि उन्होंने प्रैक्टिस की है) 

साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रेजा हेंड्रिक्स, रस्सी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जानसेन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, कगिसो रबाडा।

SA vs BAN Dream11 Prediction

डी कॉक इस मैच में वापसी करना चाहेंगे आप उन्हे इस बैटिंग पिच पर कप्तान बना सकते है साथ में बांग्लादेश के लिटन दास भी अब फॉर्म में है उन्हे अपनी टीम में रखना ना भूलें। 
ड्रीम टीम: डी कॉक, लिटन दास, शांतो, रहीम, मुस्तफिजुर रहमान, शाकिब यदि खेले तो , मार्क्रम, मिलर, रबाड़ा 
बाकी की टीम आपको टेलीग्राम चैनल और फेसबुक ग्रुप पर मिल जायेगी और टॉस के बाद आपको व्हाट्सएप चैनल पर टीम दी जाएगी तो उन्हे जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

1 टिप्पणी

  1. Hello