Search Suggest

IND vs sa 2nd t20 Playing XI: जानें कैसी होगी भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन

India vs South Africa Today 2nd T20 Match Playing 11 In Hindi 2023

IND vs SA T20 Series 2023: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। लेकिन दूसरा मैच अब सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में 12 फरवरी 2023 को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। 

लेकिन उससे पहले ही भारतीय टीम के दो इनफॉर्म खिलाड़ियों को बाहर करने की बात चल रही है। इसे जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़ें। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आज के मैच की प्लेइंग इलेवन 2023 दूसरा टी20
IND vs SA 2nd T20 Today Match Playing 11 In Hindi 2023

कैसी होगी South Africa vs India 2nd T20 की प्लेइंग इलेवन 

भारत की प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल या ऋतुराज गायकवाड, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

गिल को किया जा सकता है टीम इंडिया से बाहर

हो सकता है गिल को टीम से बाहर रखा जाए क्योंकि फिलहाल ऋतुराज शानदार फॉर्म में है और जायसवाल को लेफ्ट राइट के कॉम्बिनेशन के लिए टीम में रखा जाए।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: रीजा हेंड्रिक्स, मैथ्यू ब्रीट्जके, ट्रिस्टन स्टब्स, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, गेराल्ड कोएत्जी, नंद्रे बर्गर, केशव महाराज।

अगर आप एक क्रिकेट प्रेमी है और क्रिकेट की सभी खबरें सबसे पहले जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें