Search Suggest

इस खुफिया Trick से बनाए IPL में Dream11 टीम करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक पायेगा हमेशा काम करेगा ये Rule

IPL 2024 Dream11 Fantasy Team Prediction Tricks In Hindi

IPL 2024 Dream11 Winnings Trick Number 1: आप सभी को तो पता ही होगा फैंटेसी के अलग अलग रूल होते है हमेशा लोग करते क्या है जिस पैटर्न पर आज का मैच होता है कल की टीम उसी पैटर्न पर बना लेते है जिस पैटर्न पर कल मैच होगा परसों वाली टीम उसी पैटर्न पर बना लेंगे। 

आज इस लेख में मैं आपको 3 Strategy बताऊंगा जिनपर आपको अपनी रिसर्च करके रोज टीम बनानी है आपकी टीम जरूर Work करेगी। 

Dream Team Stretegy In Hindi
आईपीएल 2024 में ऐसे बनाए ड्रीम 11 टीम 

जानते है पहली ड्रीम 11 टीम बनाने की स्ट्रेटजी

इसमें पहले बैटिंग करने वाली टीम के 6 प्लेयर्स अपनी टीम ने आपको रखने है और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के टॉप 4 प्लेयर में से किसी एक प्लेयर को आपको कप्तान बनाना है। 

और इसी टीम के किसी एक स्पिन गेंदबाज को आपको उपकप्तान बनाना है कोई ऐसा स्पिन ऑल राउंडर हो जो 4 ओवर्स पूरे डालता हो और बल्लेबाजी के लिए भी जल्दी आता हो। 

अब जानते है दूसरी ड्रीम टीम बनाने की स्ट्रेटजी 

दूसरी टीम में जो भी टीम लक्ष्य का पीछा करने आए उसके 7 प्लेयर्स आपको अपनी टीम में रखने है और पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम के किसी बॉलर को जो पावरप्ले+ डेथ के अंदर बॉलिंग करता है उसको कप्तान बनाकर चलना है। 

और इसी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के टॉप 3 में से किसी एक बल्लेबाज को आपको उपकप्तान बनाना है। 

अब बना लेते है एक बैलेंस टीम 

इसमें आपको पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के 5 और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम 6 खिलाड़ी आपको रखने है। 

ऑल राउंडर में से किसी को कप्तान और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने वाली टीम के किसी बॉलर को अपना उपकप्तान बनाना है। 

आईपीएल के सभी मैचों से पहले बढ़िया रिसर्च और पिच रिपोर्ट के साथ टीम पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक से हमारा चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

यह भी पढ़ें 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें