Search Suggest

श्रीगंगानगर से कांग्रेस कैंडिडेट अंकुर मिगलानी का जीवन परिचय जानें पूरी जानकारी

Rajasthan Assembly Election 2023: Biography of Congress candidate from Sriganganagar Ankur Miglani In Hindi

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस पार्टी ने बड़ा दांव खेलते हुए श्रीगंगानगर विधानसभा सीट से अंकुर मिगलानी (Ankur Miglani) को अपना कैंडिडेट बनाया है जिनकी उम्र 44 वर्ष है। 

कितने पढ़ें लिखे है अंकुर मिगलानी

अंकुर मिगलानी एक पढ़ें लिखे उम्मीदवार है जिन्होंने पढ़ाई में ग्रेजुएट किया हुआ है और वे अरोड़ावंश सनातन धर्म मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष भी है कांग्रेस ने अरोड़ा वोटर्स की संख्या को देखते हुए यहां इन्हे टिकट दिया है। 

Ankur Miglani Sriganganagar Rajasthan
अंकुर मिगलानी बायोग्राफी (Ankur Miglani Biography)

श्रीगंगानगर राजस्थान चुनाव की सभी खबरें अब आपके व्हाट्सएप पर तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन करें WhatsApp Channel और पाएं सभी खबरें। 

राजस्थान की सभी खबरें अब आपके व्हाट्सएप पर Subscribe करें

क्या करते है अंकुर मिगलानी

अंकुर मिगलानी एक ज्वेलरी बिजनेसमैन है इसके अलावा को अरोरावंश सनातन धर्म मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष, सराफा एसोसिएशन और संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष है और इन्हे पांच महीने पूर्व ही कांग्रेस श्रीगंगानगर का अध्यक्ष बनाया गया था। 

अंकुर मिगलानी के पिताजी और दादाजी 

अंकुर के पिताजी और दादाजी भी अरोड़वंश सनातन धर्म मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष रहें है इसलिए ही हिंदू धर्म के बुजुर्ग वोटर्स उन्हे वोट दे सकते है। 

राजस्थान में कांग्रेस इस बार हिंदू धर्म के वोटो को लुभाने के लिए ऐसी कैंडिडेट को टिकट दे रही है जिनका वास्ता हिंदू धर्म से बहुत ज्यादा है उनमें से एक है अंकुर मिगलानी जिनका पूरा परिवार हिंदू धर्म के धार्मिक कार्यों से जुड़ा हुआ है। 

इसके साथ ही कांग्रेस राजस्थान में हिंदू विरोधी विचारधारा से बच सकती है। जो छवि कांग्रेस की केंद्र में है हिंदू विरोधी राजस्थान में उससे बचने के लिए कांग्रेस इस कर रही है। 

यह भी पढ़े

मैं अलवर का रहने वाला हू, और मैं आर्ट से स्नातक कर चुका हूं। jokeswithnishu@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें

banner