Search Suggest

World Cup 2023: हार्दिक पंड्या अगर भारतीय टीम में वापसी करेंगे तो इस खिलाड़ी पर मंडरा सकते है संकट के बादल

भारतीय क्रिकेट टीम (ICT) इस वर्ल्ड कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है हार्दिक पंड्या जब टीम ने थे जब भी टीम ने मैच जीते और जबसे हार्दिक इंजर्ड हुए है तबसे बोलिंग में मोहम्मद शमी ने जबरदस्त बॉलिंग करके उनकी कमी महसूस नहीं होने दी। और उनकी जगह आए सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ 49 रन की पारी खेलकर टीम को मजबूती प्रदान की। 

जिसके कारण अब सवाल ये उठ रहा है की अब जब हार्दिक पंड्या वापस आएंगे तो किसे बाहर किया जाएगा क्या सूर्यकुमार यादव बाहर जायेंगे या फिर मोहम्मद शमी को बाहर बैठना पड़ेगा या फिर गिल को बाहर बैठाकर केएल से ओपनिंग करवाएंगे तो इस लेख में हम जानेंगे पूरी जानकारी। 

Cricket World Cup 2023 Hardik Pandya Latest News In Hindi
क्रिकेट विश्व कप 2023 में हार्दिक पंड्या की वापसी

लेकिन अगर आप क्रिकेट की खबरें अपने व्हाट्सएप पर पर सकते है नीचे दिए गए लिंक से WhatsApp Channel जरूर ज्वाइन करें। 

क्रिकेट की ताजा खबरों और फैंटेसी टिप्स का टेलीग्राम चैनल

रिपोर्ट्स के हिसाब से जानकारी मिल रही है की हार्दिक पंड्या अब लीग मैचों फिट नहीं हो पाएंगे वे सेमीफाइनल तक टीम इंडिया में वापसी कर सकेंगे। 

अब जानते है सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन सूर्या ने इस वर्ल्ड कप में अभी तक बस 2 मैच खेले है जिनमे से एक में वे फ्लॉप रहे है न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने मात्र 2 रन बनाएं और इंग्लैंड के खिलाफ 49 रन बनाएं और अब आगे के मैचों में अपनी जगह पक्की कर चुके है। 

अब जानते है मोहम्मद शमी की उन्हे भी दो मैचों में जगह मिली और उन्होंने 9 विकेट लेकर टीम को दोनो मैचों में एकतरफा जीत दिलवाई इसकी वजह से उन्होंने लगभग पूरे टूर्नामेंट के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। 

अब जानते है गिल की इनके बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी नही आई है अगर भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहे तो गिल को बाहर बैठाकर गिल की जगह केएल से ओपनिंग करवा सकता है और हार्दिक को गिल की जगह मिल सकती है। 

लेकिन केएल का प्रदर्शन सही है नंबर चार पर तो गिल को हटाना तो अच्छा नही रहेगा इसलिए श्रेयस अय्यर की जगह भी खरते में है क्योंकि हार्दिक टीम की जान है वे बोलिंग और बैटिंग दोनो से खेल पलट सकते है। 

अश्विन और शार्दुल का खेलना मुस्किल क्योंकि हार्दिक के बिना इन दोनो को टीम में जगह नहीं मिलेगी यह तो लगभग तय है ज्यादा जानकारी के लिए आपको हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना चाहिए जहां आपको क्रिकेट की सभी खबरें मिलेंगी। 

यह भी पढ़े 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें