Search Suggest

T20 World Cup 2024 New Zealand Squad: जानें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए न्यूजीलैंड टीम की स्क्वाड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

T20 World Cup 2024 New Zealand Squad Players List Name In Hindi

Australia Squad For T20 World Cup 2024 In Hindi: वेस्ट इंडीज और अमेरिका में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की स्क्वाड की घोषणा हो चुकी है आप इसे नीचे देख सकते है। 

टीम के सबसे अनुभवी और फैब 4 में से एक बल्लेबाज केन विलियमसन को न्यूजीलैंड की टीम का टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान बनाया गया है। 

New Zealand Squad For T20 World Cup 2024
टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम की स्क्वाड 

तेज गेंदबाजों में टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट के साथ मैट हेनरी कमान संभालेंगे। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड का मानना है की यह एक संतुलित टीम है जिसमें एक तेज गेंदबाज बेन सियर्स रिजर्व भी रखा गया है। 

सभी टीमें 25 मई तक अपनी टीमों में बदलाव कर सकती है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम स्क्वाड लिस्ट वर्ल्ड कप 2024: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी और टिम साउथी।

रिजर्व खिलाड़ी: बेन सियर्स 

अगर आप टी20 वर्ल्ड कप की सभी खबरें सबसे पहले पाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम चैनल जरूर ज्वाइन करें।  

यह भी पढ़ें 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें