Search Suggest

UP vs BEN Dream11 Prediction: जानें यूपी योद्धास बनाम बंगाल वॉरियर्स की फैंटेसी टीम भविष्यवाणी Pro Kabaddi Fanatsy Tips

Pro Kabaddi League Season (PKL 10) 2024: UP Yoddhas vs Bengal Warriors Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi Playing 7

PKL 10 Up Yoddhas Vs Bengal Warriors Dream11 Fantasy Team Prediction Tips In Hindi: प्रो कबड्डी सीजन 10 में आज शनिवार 13 जनवरी 2024 को यूपी योद्धास बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मैच रात 9 बजे सवाई मानसिंह (SMS) इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। 

बंगाल वॉरियर्स ने 11 में से 4 मैच जीते है और 28 पॉइंट्स के साथ टेबल में 9वें स्थान पर है बंगाल वॉरियर्स ने पिछले मैच में तेलुगु टाइटंस से 26-46 से बड़ी जीत हासिल की थी। 

यूपी योद्धास 12 में से 3 मैच जीतकर 21 प्वाइंट के साथ 10वें स्थान पर है यूपी ने पिछले मैच में तमिल से 27-46 से बुरी हार का सामना किया था। 

प्रो कबड्डी सीजन 10 यूपी योद्धास बनाम बंगाल वॉरियर्स आज के मैच की ड्रीम इलेवन भविष्यवाणी
PKL 10 2024: UP Yoddhas vs Bengal Warriors Today Match Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

सबसे पहले जानते है UP Yoddhas vs Bengal Warriors के Head To Head आंकड़े 

प्रो कबड्डी में दोनो टीमों के बीच अबतक 13 मुकाबले हुए है उनमें से दोनो टीमों ने बराबरी के साथ 4-4 मैच जीते है और सबसे ज्यादा 5 मैच ड्रॉ हुए है। 

अब जानते है यूपी योद्धास बनाम बंगाल वॉरियर्स की Playing 7

UP Yoddhas Playing 7: प्रदीप नरवाल, नितिन कुमार, गुरदीप, विजय मलिक, नितिन पंवार, सुमित और गगन गौड़। 

Bengal Warriors Playing 7: वैभव गरजे, विश्वास, जसकीरत, नितिन कुमार, श्रीकांत जाधव, आदित्य, शुभम सिंदे और असलम। 

UP के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े

पिछले मैच में प्रदीप नरवाल 3, नितिन कुमार 2, गुरदीप 2, सुरिंदर 1, विजय मलिक 10, नितिन पंवार 2, सुमित 3 और गगन गौड़ ने 4 पॉइंट्स लिए। 

BEN के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े

पिछले मैच में विश्वास ने 8 पॉइंट, वैभव गरजे 9, जसकीरत सिंह 2, नितिन कुमार 9, श्रीकांत जाधव 2, आदित्य एस 2, शुभम सिंदे 6 और असलम थंबी ने एक प्वाइंट लिया। 

अब जानते है UP vs BEN के आज के मैच की ड्रीम इलेवन भविष्यवाणी (Dream11 Fantasy Team Prediction) 

अगर आप कबड्डी के हर मैच से पहले उसके फैंटेसी टिप्स के साथ सभी खबरें अपने व्हाट्सएप पर सबसे पहले चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा WhatsApp Channel जरूर ज्वाइन करें। 

कबड्डी की ताजा खबरों का व्हाट्सएप चैनल 

आप अपनी फैंटेसी टीम में विजय मलिक, विश्वास, वैभव गरजे और नितिन कुमार (BEN) को रख सकते है बाकी ऊपर लिंक से WhatsApp Channel ज्वाइन करें और फॉलो करें हमारी सीरीज प्रो कबड्डी सीजन 10 को धन्यवाद। 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें