Search Suggest

TEL vs BEN Dream11 Prediction: जानें तेलुगु टाइटन्स बनाम बंगाल वॉरियर्स की फैंटेसी टीम भविष्यवाणी Pro Kabaddi Fanatsy Tips

Pro Kabaddi League Season (PKL 10) 2023: Telugu Titans vs Bengal Warriors Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi Playing 7

PKL 10 Telugu Titans vs Bengal Warriors Dream11 Fantasy Team Prediction Tips In Hindi: प्रो कबड्डी सीजन 10 में आज मंगलवार 9 जनवरी 2024 को तेलुगु टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स का मैच शाम 8 बजे DOME by NSCI Mumbai स्टेडियम में खेला जाएगा। 

तेलुगु टाइटंस अपना पिछला मैच गुजरात जायंट्स से 30-37 से हारी है और अबतक इस सीजन में 10 में से 1 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है। 

बंगाल वॉरियर्स भी अपना पिछला मैच हरियाणा स्टीलर्स से 35-41 से हारी है लेकिन सीजन में इनका हार तेलुगु टाइटंस से थोड़ा अच्छा है और ये 9वें स्थान पर है 10 में से 3 मैच जीतकर। 

तेलुगु टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स ड्रीम इलेवन फैंटेसी टीम भविष्यवाणी
PKL 10 2024: Telugu Titans vs Bengal Warriors Today Match Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

सबसे पहले जानते है Telugu Titans vs Bengal Warriors के Head To Head आंकड़े

तेलुगु टाइटंस और बंगाल वॉरियर्स के बीच प्रो कबड्डी में अबतक 20 मैच खेले जा चुके है जिनमे से 12 मैच बंगाल ने और 3 मैच तेलुगु ने जीते है बाकी के 5 मैच ड्रॉ रहें है। 

अब जानते है तेलुगु टाइटंस बनाम बंगाल वॉरियर्स की Playing 7 

Telugu Titans Playing 7: पवन सहरावत, रोबिन चौधरी, संजीवनी, संदीप धुल, रजनीश, नितिन और राहुल। 

Bengal Warriors Playing 7: मनिंदर सिंह, वैभव गरजे, जसकीरत सिंह, श्रीकांत जाधव, शुभम सिंदे, आदित्य, विश्वास। 

TEL के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े 

पिछले मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ तेलुगु टाइटंस के पवन सहरावत ने 8 पॉइंट, रोबिन चौधरी 1, संजीवनी 7, हमीद नाडेर 1, संदीप धुल 1, रजनीश 2, नितिन 5 और राहुल ने 4 पॉइंट लिए। 

BEN के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े

पिछले मैच में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ बंगाल के मनिंदर सिंह ने 8 प्वाइंट, वैभव गरजे 2, जसकीरत सिंह 2, श्रीकांत जाधव 10, शुभम सिंदे 1, आदित्य 4 और विश्वास ने 2 पॉइंट लिए। 

अब जानते है TEL vs BEN के आज के मैच की ड्रीम इलेवन भविष्यवाणी (Dream11 Fantasy Team Prediction)

कबड्डी पर हमारी इस सीरीज के साथ जुड़े रहने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारा व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

कबड्डी की ताजा खबरों का व्हाट्सएप चैनल 

आप अपनी फैंटेसी टीम में पवन सहरावत, संजीवनी, नितिन, मनिंदर सिंह, श्रीकांत जाधव, और आदित्य को रख सकते है। 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें