Search Suggest

BEN vs BLR Dream11 Prediction: जानें बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स की फैंटेसी टीम भविष्यवाणी Pro Kabaddi Fanatsy Tips

Pro Kabaddi League Season (PKL 10) 2024: Bengal Warriors vs Bengaluru Bulls Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi Playing 7

PKL 10 Bengal Warriors vs Bengluru Bulls Dream11 Fantasy Team Prediction Tips In Hindi: प्रो कबड्डी सीजन 10 में आज जनवरी 15 जनवरी 2024 को बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स के बीच मैच रात 8 बजे सवाई मानसिंह (SMS) इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। 

बंगाल वॉरियर्स ने कबड्डी में अबतक 12 में से 5 मैच जीते है और 5 मैच हारी है और 2 मैच ड्रॉ खेले है और पिछले मैच में यूपी योद्धास को 37-42 के अंतर से हराया है। 

बेंगलुरु बुल्स ने कबड्डी में 12 में से 5 मैच जीते है और 7 मैच हारे है और पिछले मैच में पटना पाइरेट्स को 33-35 से हराया है। 

प्रो कबड्डी सीजन 10 बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स
PKL 10 2024: Bengal Warriors vs Bengluru Bulls Today Match Dream11 Fantasy Team Prediction In Hindi

सबसे पहले जानते है Bengal Warriors vs Bengluru Bulls के Head To Head आंकड़े 

दोनो टीमों ने प्रो कबड्डी में अभी तक 21 मैच खेले गए है उनमें से 9 मैच बेंगलुरु बुल्स ने और 12 मैच बंगाल वॉरियर्स ने जीते है। 

अब जानते है बंगाल वॉरियर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स की Playing 7

Bengal Warriors Playing 7: मनिंदर सिंह, वैभव गरजे, जसकीरत सिंह, नितिन कुमार, श्रीकांत जाधव, शुभम सिंदे, आदित्य एस। 

Bengaluru Bulls Playing 7: विकाश कंडोला, सुरजीत सिंह, प्रतीक, सचिन नरवाल, सौरभ नंदल, रन सिंह और सुशील। 

BEN के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े

पिछले मैच में यूपी योद्धास के खिलाफ मनिंदर सिंह 14, वैभव गरजे 4, जसकीरत सिंह 2, नितिन कुमार 10, श्रीकांत जाधव 4, शुभम सिंदे 3, आदित्य एस ने 2 पॉइंट्स लिए। 

BLR के Pro Kabaddi में पिछले मैच के आंकड़े

पिछले मैच में पटना पाइरेट्स के खिलाफ विकाश कंडोला 2 पॉइंट, सुरजीत सिंह 8, प्रतीक 3, सचिन नरवाल 9, सौरभ नंदल 1, रण सिंह 4, और सुशील ने 4 पॉइंट्स लिए। 

अब जानते है BEN vs BLR के आज के मैच की ड्रीम इलेवन भविष्यवाणी (Dream11 Fantasy Team Prediction) 

अगर आप कबड्डी के हर मैच से पहले फैंटेसी टिप्स के साथ उसकी सभी खबरें सबसे पहले जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें। 

कबड्डी की खबरों और फैंटेसी टिप्स का व्हाट्सएप चैनल 

आप अपनी फैंटेसी टीम में सचिन नरवाल, सुरजीत सिंह, मनिंदर सिंह, नितिन कुमार और श्रीकांत जाधव को रख सकते है बाकी जानकारी के लिए ऊपर लिंक से हमारा WhatsApp Channel ज्वाइन करें। 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें