Search Suggest

प्रदीप मिश्रा ने बताई दीपावली पर लक्ष्मी जी पूजन की विधि, नही होगी धन की कमी

यह लेख 5 लोगो को शेयर जरूर करें महादेव आपको और उनकी मनोकामना जरूर पूरी करेंगे भोले बाबा

अगर आपके घर में भी पैसा नही रुकता है कर्जा बढ़ता जा रहा है काम करते है उसमें सफलता नही मिलती और ना ही कमाई हो पाती है तो आपको प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले का ये दीपावली का टोटका आजमाए घर ने किसी चीज की कमी नही रहेगी। लेकिन उससे पहले आप यह लेख 5 लोगो के पास जरूर शेयर करें महादेव आपको कामोकामना पूर्ण करेंगे। 

दीपावली के दिन आपका पुराने से पुराना कर्जा कोई भी काम करते है उसमें वृद्धि पाने के लिए केवल एक काम करें। 

दीपावली की रात्रि को ठीक 11:30 से 12:30 बजे यानी मध्य रात्रि को पीपल अगर पास मे हो तो पीपल आंवला अगर पास मे हो तो आंवला बेलपत्र पास में हो तो बेलपत्र इन तीन पेड़ो में से जो आपके पास में हो जो नजदीक हो।

लेकिन आपको यह टोटका एक ही पेड़ के नीचे लगाना है ये नही की आप तीनों पेड़ो के नीचे पहुंच जाओ। 

अब आपको लेने है तीन दीपक एक लक्ष्मी जी के लिए एक गणेश जी के लिए एक सरस्वती जी के लिए और हां तीनों दीप घी के होने चाहिए। 

तीनों दियो में से एक फूल बत्ती का और दो दिए लंबी बत्ती के घी के भरे हुए दिए खाली नहीं पूरा भरा हुआ दिया उनमें एक एक कमल गट्टा जो हवन में चढ़ता है काले रंग का ऊं दियो के अंदर रखकर। 

सबसे पहले फूल बत्ती यानी गोल बत्ती का दिया अपने हाथ में रख लो जलाकर और उसे देखते हुए अपने स्मरण करो लक्ष्मी जी का और अपने कुल देवी देवता का, और अपने पूर्वजों का स्मरण करिए, कर्जा मुक्ति के लिए भगवान से विनती करिए। 

फिर बाबा कुबेरेश्वर महादेव का स्मरण करके फूल बत्ती का दीया पेड़ के नीचे रख दीजिए। 

अब आप दूसरा दिया उठाएं और जलाएं और उसकी बत्ती अपनी ओर रखकर फिर अपने कुल देवी देवता का स्मरण करिए और दिए की बत्ती पेड़ की साइड करके रख दीजिए। 

अब तीसरा दीया उठाइए और अपने मन में जो है विनती करिए लेकिन इस दिए को जब उठाओ तो उसका मुख पेड़ की तरफ होना चाहिए। 

लेकिन जब नीचे रखे जब दिए का मुख अपनी तरफ होना चाहिए। फिर झोली पसारकर वृक्ष के नीचे प्रणाम करिए और झोली को वापिस अपनी ओर गिरा लीजिए। 

और घर चले आइए पीछे की ओर मुड़कर नही देखना है सीधे घर आना है और फिर जिस जगह लक्ष्मी जी का पूजन किया है वहां प्रणाम कर लीजिए। 

उसके बाद एक रुपिया जहां लक्ष्मी जी का पूजन किया वहां से उठाइए और तिजोरी और या जहां पैसे रखते है वहां रख दीजिए। जिंदगी भर कभी पैसे की कमी नही होगी। 

अगर आप प्रदीप मिश्रा की सभी बाते सबसे पहले जानना चाहते है उनका व्हाट्सएप चैनल जरूर ज्वाइन करें लिंक नीचे है। 

प्रदीप मिश्रा का WhatsApp Channel

अब आप यह लेख 5 लोगो को जरूर भेजे महादेव आपको कामना पूरी करेंगे। श्री शिवाय नमस्तुभ्यम: 

मैं निशु राजपूत अलवर राजस्थान का रहने वाला हूं पढ़ाई में एम.ए. कर चुका हूं और बहुत सालों से क्रिकेट से संबंधित और स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी और योजनाओं की जानकारी दे रहा हूं।

एक टिप्पणी भेजें